Check the settings
Templates by BIGtheme NET
Home » चौपाल » एडवोटोरियल » नए साल में संगत पंगत पटना का रिपोर्ट कार्ड :- सुजीत कुमार वर्मा

नए साल में संगत पंगत पटना का रिपोर्ट कार्ड :- सुजीत कुमार वर्मा

कायस्थ खबर एडवोटोरियल I संगत पंगत में आये सभी लोगो को तहेदिल से शुक्रिया। इस बार की खास बात ये रही कि महिलाओं कि संख्या ठीक ठाक थी, लेकिन अभी भी इसमें और इजाफा होने की जरूरत है। क्योंकि महिलाएं संगत पंगत के मकसद को घर घर में पहुंचाने में ज्यादा सझम होंगी। हमारे समाज को इसका ज्यादा लाभ मिलेगा। इस बार के संगत पंगत में हमारे समाज के सक्रिय कार्यकर्ता सुधांशु जी, जो कैंसर से पीड़ित हैं उनको आर्थिक मदद की गई।

लोगों ने मिलकर लगभग 15000/ रूपये का तात्कालिक सहायता की। बहुत सारे लोगों ने A/C NO Details लिया उनके एकाउंट में डाल देंगे। कुछ लोगों ने डाला भी है। आप लोगो से अपील है कि जो भी लोग एकाउंट मे डाले उसकी जानकारी अवशय दें। इसके पहले भी हमलोगों ने संगत पंगत के ही तहत कंकरबाग निवासी धर्मेन्द्र जी के बेटे किशू कुमार के लिए मशीन के लिये 200000/ दो लाख रुपये का इंतजाम किया था जिसमें माननीय सांसद श्री आर के सिंहा साहब ने 100000/एक लाख एवं बाकी एक लाख हम सभी लोगो ने समाज के सहयोग से किया था। भगवान् के कृपा से अभी उसकी स्थिति कुछ ठीक है, वह जीवन से निराश हो चुका था। सुधांशु जी के लिये भी श्री आर के सिंहा साहब ने हॉस्पीटल से बिल वगैरह के बारे में उनके लडके से बात हुई है करेंगे।

इसी प्रकार दरभंगा निवासी कल्पना जी के पति राकेश जी का लीवर ट्रांसप्लांट दिल्ली मे हुआ इसकी भी सहायता संगत पंगत के तहत ही आई थी जिसमें श्री आर के सिंहा साहब खुद तो मदद किये हीं साथ साथ लोगो से भी मदद की अपील की। उनके साथ साथ और लोगो ने अपील के साथ साथ आर्थिक मदद भी की। रवि अटल जी ने बताया कि उन्होंने ने भी 2000/रूपये डाला है। दिल्ली के संगत पंगत की सक्रिय कार्यकर्ता डॉ रेणु वर्मा ने खुद रुचि लेते हुए अस्पताल में जाकर उनके परिवार से मिलकर इस काम को अंजाम दिया।डॉ रेणु वर्मा ने लगभग 17 लाख रूपये का इंतजाम किया। अभी भी और इंतजाम में लगी हैं।

दिल्ली बिहार सहित सारे देश के लोगों ने सहयोग दिया। जिससे उनका आप्रेशन सफलता पूर्वक सम्पन्न हुआ। Blood का भी इंतजाम बड़े पैमाने पर किया। सच मे किसी जरूरतमंद लोगों को सहायता कर आत्मिक सुख का अनुभव होता हैं। इसी तरह कैंसर से पीड़ित सुधांशु जी को मदद कर पुन्य के भागी बने। जिन् लोगों ने मदद किया उनकोजो मदद करेंगे उनको भी

सुजीत कुमार वर्मा संयोजक संगत पंगत
प्रदेश महामंत्री अखिल भारतीय कायस्थ महासभा
अध्यक्ष चित्रगुप्त समाज बिहार
एवं आपका सामाजिक कार्यकर्ता जय चित्रगुप्त जय चित्राशं
A/C Details of Sudhanshu Ji
Basant Kishore Sudhanshu
Dena Bank Maurya Lok Branch Dak Banglow Road PatnaA/C No 018310030991 IFSC BKDN0910183

( चौपाल  श्रेणी मे छपने वाले विचार लेखक के है और पूर्णत: निजी हैं , एवं कायस्थ खबर डॉट कॉम इसमें उल्‍लेखित बातों का न तो समर्थन करता है और न ही इसके पक्ष या विपक्ष में अपनी सहमति जाहिर करता है। इस लेख को लेकर अथवा इससे असहमति के विचारों का भी कायस्थ खबर डॉट कॉम स्‍वागत करता है । आप लेख पर अपनी प्रतिक्रिया  kayasthakhabar@gmail.com पर भेज सकते हैं।  या नीचे कमेन्ट बॉक्स मे दे सकते है ,ब्‍लॉग पोस्‍ट के साथ अपना संक्षिप्‍त परिचय और फोटो भी भेजें।)

आप की राय

comments

About कायस्थ खबर

कायस्थ खबर(http://kayasthakhabar.com) एक प्रयास है कायस्थ समाज की सभी छोटी से छोटी उपलब्धियो , परेशानिओ को एक मंच देने का ताकि सभी लोग इनसे परिचित हो सके I इसमें आप सभी हमारे साथ जुड़ सकते है , अपनी रचनाये , खबरे , कहानियां , इतिहास से जुडी बातें हमे हमारे मेल ID kayasthakhabar@gmail.com पर भेज सकते है या फिर हमे 7011230466 पर काल कर सकते है आशु भटनागर प्रबंध सम्पादक कायस्थ खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*