Check the settings
Templates by BIGtheme NET
Home » कायस्थ बाज़ार » पटना में धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

पटना में धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

कायस्थखबर मीडिया सलूशन इनिशिएटिव I फेस्टिवल सीजन परवान पर है. वेडिंग सीजन भी शुरू होने को ही है. बाजार धनतेरस के लिए तैयार है. ऐसे में क्या आप जूलरी की शॉपिंग नहीं करेंगे? जूलरी मार्केट में इन दिनों नए ट्रेंडस बूम पर हैं. लेकिन डिस्क्शन अक्सर ट्रेडिशन और ट्रेंडस को लेकर ही होता है. लेकिन अगर आपको ट्रेडिशन के साथ ट्रेंडस का फ्यूजन मिल जाए तो फिर क्या कहने? जी हां, आपकी तलाश खत्म होगी पटना के बुद्ध मार्ग पर, पाल होटल के सामने वाली स्ट्रीट के व्हाइट हाउस में स्थित चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स में. चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स इस धनतेरस फ्यूजन जूलरी का कलेक्शन ला रहे हैं. हर खरीद के साथ Gold Coin मिलना तो तय है ही. इसके अलावा Ford Icon कार जीतने का भी मौका है.

पटना के सबसे पुराने जूलरी हाउस में चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स शामिल हैं. चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स सालों से फेस्टिव सीजन का ट्रेंड सेटर रहा है. इस साल धनतेरस के ट्रेंड के बारे में पूछने पर चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स के निदेशक और जूलरी एक्सपर्ट पंकज अग्रवाल ने बताया कि इस बार धनतेरस में फ्यूजन जूलरी को लोग खासा पसंद कर रहे हैं. ये साउथ अफ्रीका के जूलरी क्राफ्टसमैन की देन है. जिसे खासतौर इण्डियन टच देकर हमने अपना कलेक्शन लांच किया है. ये हमारी अपनी युनिक क्रिएशन है.

गले में पहनें विक्टोरिया हार

पंकज अग्रवाल बताते हैं कि आज का यूथ एक्सपेरिमेंट में बिलीव करता है. इसीलिए हमने फंकी और फ्यूजन जूलरी का कलेक्शन लांच किया है. इस कलेक्शन में आपको ट्रेडिशनल जूलरी डिजाइन के साथ जबरदस्त एक्सपेरिमेंट भी मिलता है. जैसे नेकलेस भारतीय जूलरी परंपरा है. इसमें एक्सपेरिमेंट करते हुए हमने ब्रिटिश विक्टोरिया काल की गिन्नी के साथ लेयर्ड चोकर नेकलेस लांच किया है. इसमें गिन्नी का वजन 8 ग्राम होता है. ये बेहद खूबसूरत नेकलेस हमारी खास ईजाद है.

यहां करें विजिट

चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स का शोरूम बुद्ध मार्ग के व्हाइट हाउस (पाल होटल के सामने वाली स्ट्रीट) में स्थित है. इनके भव्य शोरूम में आपके लिए गहनों की संपूर्ण रेंज वाजिब कीमत में उपलब्ध है. अधिक जानकारी के लिए आप मोबाइल नंबर 9431020005 पर या फिर सुबह 11 बजे से रात 8 बजे तक 0612—2231096 पर भी संपर्क कर सकते हैं.

आप की राय

आप की राय

About कायस्थ खबर

कायस्थ खबर(http://kayasthakhabar.com) एक प्रयास है कायस्थ समाज की सभी छोटी से छोटी उपलब्धियो , परेशानिओ को एक मंच देने का ताकि सभी लोग इनसे परिचित हो सके I इसमें आप सभी हमारे साथ जुड़ सकते है , अपनी रचनाये , खबरे , कहानियां , इतिहास से जुडी बातें हमे हमारे मेल ID kayasthakhabar@gmail.com पर भेज सकते है या फिर हमे 7011230466 पर काल कर सकते है आशु भटनागर प्रबंध सम्पादक कायस्थ खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*