Templates by BIGtheme NET
Home » खबर » संगत और पंगत चतुर्थ : इस बार कोई बंदिश नहीं, सबको खुला निमंत्रण, होगा जबरदस्त धमाल

संगत और पंगत चतुर्थ : इस बार कोई बंदिश नहीं, सबको खुला निमंत्रण, होगा जबरदस्त धमाल

१५ अक्तूबर को आर के सिन्हा जी के यहाँ पौत्र हुआ । इसकी धमक इस बार २५ अक्तूबर को उनके यहाँ होने वाली मासिक संगत और पंगत मे भी सुनाई देगी । जी हां कायस्थ खबर को मिली जानकारी के अनुसार इस बार संगत और पंगत म्यूजिकल होगा और उसके लिए किसी भी प्रकार का निमंत्रण भी नहीं होगा । किसी भी तरह सेलेक्टिव आमंत्रण को इस बार के संगत और पंगत को हटाया गया है और इसे संगत और पंगत : सेलिब्रेशन भी कहा जा रहा है ।

कायस्थ खबर से एक मुलाक़ात मे श्री आर के सिन्हा जी ने बताया कि मेरे बेटे ऋतुराज को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है इसलिए  इस बार त्यौहार और घर मे आये पौत्र की ख़ुशी को सबके साथ बांटा जाएगा इसलिए इसे म्यूजिकल बनाया जा रहा है । संगीत से लेकर आतिशबाजी तक सभी आयोजन किये जायेंगे । गौरतलब है कि  इस बार संगत और पंगत को एडमिनिस्ट्रेटीव् थीम पर रखा जाना था ।

मेरे पौत्र के जन्म पर जिन हज़ारों मित्रों और शुभचिन्तकों ने अपनी शुभकामनायें भेजी हैं उन सबको बहुत- बहुत धन्यवाद- आर. के. सिन्हा

चूँकि इस बार इसे सेलिब्रेशन के तोर पर किया जाएगा इसलिए सेलेक्टिव आमंत्रण की जगह सबको ओपन आमंत्रण है । बस आपको उनकी PA रत्ना सिन्हा जी को एस एम् एस से सुचना भर भेजनी है ।

bhagwanchitrgupt

 

आप की राय

comments

About कायस्थ खबर

कायस्थ खबर(http://kayasthakhabar.com) एक प्रयास है कायस्थ समाज की सभी छोटी से छोटी उपलब्धियो , परेशानिओ को एक मंच देने का ताकि सभी लोग इनसे परिचित हो सके I इसमें आप सभी हमारे साथ जुड़ सकते है , अपनी रचनाये , खबरे , कहानियां , इतिहास से जुडी बातें हमे हमारे मेल ID kayasthakhabar@gmail.com पर भेज सकते है या फिर हमे 8826511334 पर काल कर सकते है आशु भटनागर सम्पादक कायस्थ खबर