Check the settings
Templates by BIGtheme NET
Home » खबर » बेमिसाल कायस्थ कोराना वारियर्स : पटना में एम एल सी रणवीर नंदन ने बांटा राशन, मुख्य मंत्री राहत कोष में दिए 125000 दिए

बेमिसाल कायस्थ कोराना वारियर्स : पटना में एम एल सी रणवीर नंदन ने बांटा राशन, मुख्य मंत्री राहत कोष में दिए 125000 दिए

कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन में जरूरी है कि हम एक दूसरे का साथ दें, सबका सहारा बनें। इसी ने सोच के साथ पटना के कायस्थ नेता रणवीर नंदन हर दिन अपने आवास से ही पटना के विभिन्न वार्डों में भोजन सामग्री चावल, दाल, सब्जी, नमक, मसालों का वितरण कर रहे है ,

हमारे नेता माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी कोरोना की रोकथाम व बिहार की जनता को राहत पहुंचाने के लिए अनवरत प्रयासरत हैं। बिहार के सभी जिलों में जदयू के कार्यकर्ता राहत कार्य में प्रशासन का सहयोग कर रहे हैं और स्वयं भी राहत कार्य चला रहे हैं।

रणवीर नंदन ने कहा कि हमने अपने वेतन से एक लाख 25 हजार मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया है एवं कोविड 19 से लड़ने के लिए मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना अंतर्गत 51 लाख रुपये की राशि स्वास्थ्य विभाग को देने की अनुसंशा की है।

आपको बता इन पटना महानगर जदयू में 19 सेक्टर हैं जो पटना साहिब, कुम्हरार, बांकीपुर, दीघा, फुलवारीशरीफ एवं दानापुर विधान सभा क्षेत्र अंतर्गत हैं। और रणवीर नंदन सभी सेक्टर के अध्यक्ष स्थानीय प्रशासन से संपर्क कर राहत कार्य में योगदान दे रहे हैं, जिससे कोई भी कोई भूखा न रहे।

आप की राय

आप की राय

About कायस्थखबर संवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*