Home » Kayastha Are Best in Every Field » कायस्थों की राजनैतिक स्थिति पर चिंतन के लिए ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक साथ आए कायस्थ

कायस्थों की राजनैतिक स्थिति पर चिंतन के लिए ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक साथ आए कायस्थ

कायस्थों की राजनैतिक स्थिति पर चर्चा के लिए ग्रेटर नोएडा वेस्ट में ग्रेटर नोएडा वेस्ट चित्रगुप्त सभा ने एक परिचर्चा का आयोजन किया जिसमें भूकना गाजियाबाद के अशोक श्रीवास्तव, नोएडा के समाज सेवी अशोक श्रीवास्तव, पटना से आए सुशील वर्मा, नेफोवा के संस्थापक सदस्य सुमित श्रीवास्तव, खुशी फाउंडेशन की सचिव अनीता बासु और कायस्थ खबर के प्रबंध संपादक और गौतमबुद्ध नगर कायस्थ महासभा के संयोजक आशु भटनागर समेत एनसीआर के कई गणमान्य लोग शामिल हुए ।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट चित्रगुप्त की परिकल्पना के लिए शुभ्रांशु श्रीवास्तव और विवेक श्रीवास्तव ने कायस्थ समाज की इस नए शहर में स्थिति पर प्रकाश डालते हुए सभी से सहयोग की मांग की । कमलेश कर्ण ने कायस्थों के लिए उनके द्वारा पूर्व में की जा रही सहायता पर जानकारी दी । तो मुख्य अथिति अशोक श्रीवास्तव भुकना वालो ने कायस्थों को राजनीति में आने के महत्व पर लोगो को बताया उन्होंने कहा कि पूरे गाजियाबाद और एनसीआर में कायस्थों का कुछ भी हो वो जाते जरूर हैं ।

मुख्य अथिति और नोएडा के समाज सेवी अशोक श्रीवास्तव ने भी कायस्थों समाज की मौजूदा स्थिति और उनके द्वारा हिंदू समाज को एक करने के प्रयासों के बारे में बताया । उन्होंने कोरो ना में उनके यू ट्यूब चैनल पर बच्चो की प्रतिभा निखारने के लिए बनाए गए शो द राइजिंग कायस्थ के बारे में लोगो से जुड़ने को कहा ।

कार्यक्रम में शिप्रा गाजियाबाद के अनुरंजन श्रीवास्तव ने कहा कि हमको बाते करने की जगह एक्शन पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए और वो इसी में विश्वास करते है

अंत में कार्यक्रम संयोजक सुनील सक्सेना और कमलेश कर्ण ने सभी आए हुए लोगो को धन्यवाद दिया

आप की राय

आप की राय

About कायस्थखबर संवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*