Home » Kayastha Are Best in Every Field » ग्रेनो वेस्ट में 15000 कायस्थ परिवारो को एक साथ लाने की पहल, नववर्ष पर डा सुशील वर्मा ने की बड़ी बैठक

ग्रेनो वेस्ट में 15000 कायस्थ परिवारो को एक साथ लाने की पहल, नववर्ष पर डा सुशील वर्मा ने की बड़ी बैठक

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के कायस्थों को एक साथ लाने के लिए कायस्थ समाजसेवी डा सुशील वर्मा ने नौ देवी दुर्गा मंदिर में शहर के सक्रिय कायस्थों की एक मीटिंग बुलाई । जिसमे शहर के 15000 कायस्थ परिवारों को एक साथ एक मंच पर लाने की योजना पर विचार किया गया साथ ही ग्रेटर नोएडा वेस्ट कायस्थ महासभा की स्थापना का विचार भी किया गया ।

कार्यक्रम में नोएडा से प्रसिद्ध कायस्थ समाजसेवी और एनकेएसी के संयोजक अशोक श्रीवास्तव, शिप्रा कायस्थ महासभा के अनुरंजन श्रीवास्तव, कायस्थ खबर के प्रबंध संपादक और गौतम बुध नगर कायस्थ महासभा के संयोजक आशु भटनागर ने अपने विचार रखे ।

अशोक श्रीवास्तव ने ग्रेनो वेस्ट के कायस्थों को एक एकजुट करके हर सोसाइटी के कायस्थों को साथ लेकर चिकित्सा, शिक्षा, रोजगार मे एक दूसरे के सहयोग का संकल्प लिया , साथ ही साथ राजनीति मे भी कायस्थों को सहभागिता बढ़ाने पर जोर दिया।

कार्यक्रम संयोजक सुशील वर्मा ने बताया कि हर सोसाइटी मे कायस्थों की काफी संख्या है यहां लगभग 50 से ज्यादा सोसाइटी में 15000 कायस्थ परिवार रहते है जिन्हें एक घागे मे पिरोने की काफी आवश्यकता है। कार्यक्रम में विधिवत तौर पर ग्रेनो वेस्ट कायस्थ महासभा की स्थापना की भी घोषणा की गई

कार्यक्रम में पंचशील ग्रीन1 से शुब्रांशु, विपिन श्रीवास्तव , ट्राइडेंट एंबेसी से प्रियदर्शी निखलेश,अभिषेक स्वरूप, ऐस सिटी से विशाल श्रीवास्तव ,आशीष सक्सेना, नितिन श्रीवास्तव निराला एस्टेट, सुनील सक्सेना रक्षा डेला, ,सोनम श्रीवास्तव 16th एवेन्यू,अजय लाल 10th एवेन्यू, प्रशांत सिन्हा,अनिल श्रीवास्तव महागुन मायवुड आदि उपस्थित रहे।

आप की राय

आप की राय

About कायस्थखबर संवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*