Home » Kayastha Are Best in Every Field » नोएडा के अशोक श्रीवास्तव होंगे अभा काम में विशेष आमंत्रित सदस्य

नोएडा के अशोक श्रीवास्तव होंगे अभा काम में विशेष आमंत्रित सदस्य

अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के पूर्व राष्ट्रीय महामंत्री एवं NKAC के राष्ट्रीय संयोजक अशोक श्रीवास्तव को संस्था की राष्ट्रीय कार्यकारणी में "विशेष आमंत्रित सदस्य"मनोनीत किया है। इसके लिए अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जितेंद्र नाथ सिंह ने विशेष आमंत्रित सदस्य के लिए एक पत्र लिखकर आदेश जारी किया है

कौन है अशोक श्रीवास्तव ?

अशोक श्रीवास्तव नोएडा के प्रसिद्ध समाजसेवी हैं नोएडा की आवाज के नाम से जाने जाते हैं मूलत उत्तर प्रदेश के फतेहपुर के रहने वाले हैं लेकिन परिवार बाद में दिल्ली आकर बस गया । नोएडा के जन्म के कुछ सालों बाद अशोक श्रीवास्तव ने इसको अपनी कर्मभूमि बनाया और यहां पर इनवर्टर का अपना व्यापार शुरू किया इसके साथ ही उन्होंने अखिल भारतीय कायस्थ महासभा में अपने सामाजिक कार्यों की शुरुआत की और उसके राष्ट्रीय महामंत्री के पद तक पहुंचे बाद में तत्कालीन अध्यक्ष के साथ अपने मतभेद के चलते उन्होंने महासभा से रिजाइन दिया ।

बाद में नेशनल कायस्थ एक्शन कमेटी का गठन किया जिसके जरिए वह लगातार कायस्थ के लिए काम करते रहे इसके साथ ही उनकी संस्था नवरत्न फाउंडेशन नोएडा और उसके आसपास के शहरों में लगातार समाज के लिए विभिन्न कार्यक्रम चलाती रही है ।

आप की राय

आप की राय

About कायस्थखबर संवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*